April 23, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

ऋतिक रोशन का 46 बर्थडे विश किया उनकी एक्स वाइफ सुजैन ने , शेयर की स्पेशल पोस्ट

1 min read

ऋतिक रोशन आज यानी 10 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. उनकी एक्स वाइफ सुजैन ने बड़े ही स्पेशल तरीके से ऋतिक को बर्थडे विश किया है.

सुजैन ने ऋतिक की उनके दोनों बेटों संग कई क्यूट और स्पेशल तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज शेयर करते हुए सुजैन ने लिखा- हैप्पी बर्थडे ऋतिक रोशन…आप बेहद अद्भुत इंसान हैं.  ♥️😇 🎂🎈#tothebestoflifeaheadofyou #10thjan2020🔥🚩 #bestdaddyaward #bestphilosophertoo ☺️

बता दें कि हाल ही में ऋतिक और सुजैन अपने परिवारों के साथ वेकेशन पर गए थे। दोनों ने परिवार के साथ नया साल सेलिब्रेट किया जिसकी फोटोज सुजैन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। 

कब हुई थी ऋतिक और सुजैन की शादी?

सुजैन खान ने साल 2000 में एक्टर ऋतिक रोशन से शादी की थी. 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया. ऋतिक संग अपनी बॉन्डिंग पर सुजैन ने कहा था- अब हम कपल नहीं हैं लेकिन बहुत अच्छे दोस्त हैं. ऋतिक में मुझे मेरा सपोर्ट सिस्टम दिखता है. ये जोन मेरे लिए बहुत पवित्र है, ये मुझे दुखी या अकेला महसूस नहीं कराता है. मेरे बच्चे आसानी से एडजस्ट हो जाते हैं. वो चीजों को ओर्गेनाइज रखते हैं. अब हम साथ नहीं हो सकते हैं लेकिन जरूरत पड़ने पर हमेशा एक-दूसरे के लिए हाजिर हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.