April 11, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

दो बड़ी फिल्मो की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर कौन मरेगा बज़्ज़ी।

1 min read

ट्रेड एनालिस्ट गिरिश जौहर का मानना है कि वरुण धवन की फिल्म पंगा को कलेक्शन के मामले में पछाड़ सकती है. उनके मुताबिक फर्स्ड डे कलेक्शन में स्ट्रीट डांसर 3D का दबदबा रहेगा. डांस थीम पर बेस्ड वरुण की फिल्म को ABCD फ्रेंचाइजी का फायदा मिलेगा. लोगों ने वरुण-श्रद्धा को एबीसीडी 2 में डांस फ्लोर पर धमाल मचाते हुए देखा था. 

इस शुक्रवार सिनेमाघरों में दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं. कंगना रनौत की फिल्म पंगा का बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रीट डांसर 3D से क्लैश है. दोनों ही फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कौन बाजी मारेगी, चलिए जानते हैं. रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी स्ट्रीट डांसर 3D पहले दिन 14-15 करोड़ की कमाई कर सकती है. वरुण-श्रद्धा की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर जादू बिखेर सकती है.

अपनी फिल्म से कंगना कितना कमा सकती है पहली दिन

 रिपोर्ट्स हैं कि पंगा को 1500 और स्ट्रीट डांसर 3D को 3000 को स्क्रीन्स मिले हैं. पंगा के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. पंगा में कंगना रनौत एक हाउसवाइफ और कबड्डी प्लेयर बनी हैं. दूसरी तरफ, गिरिश जौहर का अनुमान है कि कंगना रनौत की पंगा पहले दिन 5 करोड़ के साथ खाता खोलेगी. फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है इसी महीने रिलीज हुई तानाजी और छपाक में दर्शकों को अजय देवगन की फिल्म ज्यादा एंटरटेनिंग लग रही है. वहीं इमोशनल फिल्म छपाक को लोगों ने खास पसंद नहीं किया.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.