April 20, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Realme 5 Pro की कीमत हुई कम

1 min read

Realme 5 Pro अब भारत में पहले से कम कीमत में खरीद सकेंगे । कंपनी ने इस फोन के सभी वेरिएंट की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती की है।  Realme 5 Pro को भारत में पिछले साल अगस्त में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने इस फोन की कीमत में पहली बार कटौती की है। रियलमी 5 प्रो फुल एचडी प्लस डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट, 8 जीबी तक की रैम, चार बैक कैमरों के सेटअप के साथ आता है।

Realme 5 Pro Specifications
डुअल-सिम रियलमी 5 प्रो एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित कलर ओएस 6.0 पर चलता है। इसमें 6.3 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3+ की प्रोटेक्शन है। Realme 5 Pro में क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट का इस्तेमाल हुआ है। जुगलबंदी के लिए 4 जीबी, 6 जीबी और 8 जीबी रैम के साथ हैं।

Camera

रियलमी 5 प्रो में चार रियर कैमरे हैं। प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। यह फेज़ डिटेक्शन ऑटो फोकस और एफ/ 1.8 अपर्चर के साथ आता है। इसके साथ एफ/ 2.25 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का सेंसर है। इसमें 119 डिग्री वाइड-एंगल लेंस भी है। क्वाड कैमरा सेटअप में 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस भी है। इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइज़ेशन के साथ आता है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.