July 22, 2023

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

PUBG Mobile में जल्द आएगा Erangel 2.0

1 min read

PUBG Mobile में पिछले दिनों कुछ अपडेट्स और नए फीचर्स की सुविधा ऐड की गई। वहीं काफी समय से चर्चा है​ कि जल्द ही प्लेयर्स के गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए PUBG Mobile अब Erangel 2.0 लेकर आने वाला है, जिसे लेकर कुछ समय पहले टीज पर जारी किया गया था। इसके अलावा कंपनी Karakin मैप को भी रिलीज कर सकती है।

Erangel 2.0 का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए खुशखबरी है कि यह जल्द ही उपलब्ध होने वाला है। वैसे कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस बारे में जानकारी शेयर नहीं की है। लेकिन Mr Ghost के एक वीडियो में नया मैप दिखाया गया है और इसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये Erangel 2.0 हो सकता है। Mr Ghost की वीडियो में एक टीवी के आकार में फीचर दिखाई दे रहा है जो कि Karakin मैप हो सकता है। यानि अब प्लेयर्स को PUBG Mobile खेलते समय Erangel 2.0 और Karakin मैप की सुविधा मिलेगी जो कि गेमिंग एक्सपीरियंस को शानदार बनाएगी।

वहीं खास बात है कि इस अपडेट में दिए गए डोमिनेशन मोड की मदद से प्लेयर्स एरीना मैप में जा सकते हैं। यहां 4v4 बैटल के लिए उन्हें या तो ब्लू या रेड टीम में असाइन किया जाएगा और शुरुआत में प्लेयर्स के लिए रैंडम बेस एक्टिवेट किया जाएगा। जब गेम एक्टिवेट हो जाएगा और कोई टीम पहले बेस तो खत्म कर लेगी तो अगला बेस एक्टिवेट किया जाएगा।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.