April 26, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

रेनॉ क्विड हैचबैक का BS6 मॉडल भारत में लॉन्च

1 min read

रेनॉ इंडिया ने क्विड हैचबैक का BS6 मॉडल भारत में लॉन्च कर दिया है जिसके एंट्री-लेवल वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 2.92 लाख रुपए रखी गई है जो टॉप मॉडल क्लाइंबर (O) के लिए 5.01 लाख रुपए तक जाती है. BS4 मॉडल की तुलना में सभी BS6 वर्ज़न की कीमत में 9,000 रुपए का इज़ाफा हुआ है. रेनॉ इंडिया ने क्विड के साथ समान 0.8-लीटर और 1.0-लीटर इंजन विकल्प उपलब्ध कराए हैं जो 12 ट्रिम्स में पेश किए गए हैं. रेनॉ इंडिया की नई क्विड BS6 का 0.8-लीटर इंजन 53 bhp पावर और 72 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है, वहीं कार का 1.0-लीटर इंजन 67 bhp पावर और 91 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता वाला है.

क्विड में नई फैब्रिक सीट्स के साथ बड़ा 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ आता है. कार के साथ रिवर्स पार्किंग कैमरा और पिछली सीट के लिए आर्म रेस्ट जैसे कई और फीचर्स भी दिए गए हैं.

सेफ्टी की बात करें तो रेनॉ ने नई क्विड के साथ ड्राइवर साइड एयरबैग, ABS के साथ EBD, सीटबेल्ट रिमाइंडर और स्पीड-अलर्ट सिस्टम सामान्य तौर पर दिया है. भारतीय बाज़ार में क्विड का मुकाबला पहले से BS6 मानकों के उपयुक्त हो चुकी मारुति सुज़ुकी एस-प्रेसो, ह्यूंदैई सेंट्रो और टाटा टिआगो जैसी कारों से होगा.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.