May 5, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

उर्वशी रौतेला ने दिखाया सबसे बोल्ड अवतार इंटरनेट पर लगाई आग

1 min read

दो दिन पहले ही पिंक बिकनी में बिजली गिराने के बाद बॉलीवुड की बेहद हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अब ब्लू बिकनी में वीडियो और फोटोज शेयर की हैं. ये तस्वीरें और वीड‌ियो आते ही वायरल हो गए हैं. असल में इसे उवर्शी का अब तक सबसे ज्यादा बोल्ड अवतार माना जा रहा है. उन्होंने इन तस्वीरों में अपने अंदाज और लुक से पानी में आग लगा दिया है. दरअसल ये तस्वीरें समुंदर किनारे की हैं. इनमें वो बेहद अनोखे अंदाज में चिल करते नजर आ रही हैं.

चीन से शुरु हुए जानलेवा कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए देश भर में 21 दिनों का लॉक डाउन कर दिया गया है. वहीं इस दौरान आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज को भी घर पर समय बिताना पड़ रहा है. इस लॉक डाउन के दौरान हर कोई सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ा हुआ है. इसी बीच एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में बॉलीवुड की इस हसीना की एक बेहद बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है.

अक्सर उर्वशी रौतेला अपनी ग्लैमरस फोटोज की वजह से चर्चा में रहती हैं. इन फोटोज से पहले वो पिंक बिकिनी पहने नजर आई थीं. तब वो किसी पूल साइड में फोटोशूट करवा रही हैं. इस दौरान उन्होंने पिंक ऑरेंज स्ट्राइप बिकिनी पहनी है और सन ग्लासेस लगाकर इंजॉय करती दिख रही हैं. इस फोटो के कैप्शन को देखकर मालूम होता है कि वो कुछ बहुत मिस कर रही हैं.

लेकिन अब बात एक कदम आगे निकल गई है वो किसी पूल से निकल कर समुद्र के किनारे पहुंच गई हैं. वहां वो ब्लू बिकनी में फोटोशूट करा रही हैं. उनके इस रूप पर उनके फैन्स जमकर लाइक-कमेंट कर रहे हैं. हालांकि कइयों ने उन्हें इसी बीच कोरोना के कहर से निपटने के लिए पीएम केयर्स में डोनेट करने के लिए भी सलाह दी है.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.