October 18, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अमेरिका के ह्यूस्टन में हाउदी मोदी’ के लिए मंच तैयार कुछ देर बाद हाउडी मोदी कार्यक्रम शुरू होगा

1 min read

P.M मोदी ने यहां पहुंचने के तत्काल बाद अपने ट्वीट में कहा, “हाउडी  ह्यूस्टन। ह्यूस्टन में यह एक सुनहरा अवसर है। सक्रियता और ऊर्जा से  ओत-प्रोत इस शहर में कार्यक्रमों की श्रृंखला की प्रतीक्षा कर रहा हूं। कार्यक्रम को लेकर लोगों में काफी उत्साह है और ड्रम बजाकर उसे और रोमांचक किया जा रहा है। भारतीय समयानुसार रात साढ़े आठ बजे P.M मोदी का भाषण शुरू होगा।

अभी यह पूरी तरह से तय नहीं है कि ट्रंप का भाषण कितने देर का होगा, मगर पीटीआई के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप करीब तीस मिनट तक भारतीय-अमेरिकी को संबोधित कर सकते हैं। उम्मीद यह भी जताई जा रही है कि वह पीएम मोदी के भाषण तक बैठे रहेंगे। शनिवार की देर शाम व्हाइट हाउस द्वारा जारी शेड्यूल के मुताबिक, ट्रंप एनआरजी स्टेडियम में करीब 100 मिनट समय बिताएंगे। ‘हाउडी मोदी’ शब्द“ हाउ डू यू डू मोदी ” का संक्षिप्त रूप है। इस  कार्यक्रम में करीब 20 देशों और अमेरिका के 48 प्रांतों के लगभग 50,000  लोगों के पहुंचने का अनुमान है।

P.M मोदी आज हाउडी मोदी कार्यक्रम में 50 हजार अमेरिकी-भारतीय को संबोधित करेंगे। इतना ही नहीं, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी इस कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, दुनिया की सबसे बड़ी ऊर्जा राजधानी ह्यूस्टन में उम्मीद जताई जा रही है कि डोनाल्ड ट्रंप करीब 30 मिनट तक अमेरिकी-भारतीय को संबोधित करेंगे। इतना ही नहीं, डोनाल्ड ट्रंप करीब सौ मिनट तक इस कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हाउडी मोदी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ह्यूस्टन रवाना हो चुके हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.