May 14, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

BIHAAR: के मुजफ्फरपुर में अंकज कुमार ठाकुर को गोलि मार के हत्या कर दी

1 min read

घटना की सूचना पाकर सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह, नगर डीएसपी मुकुल कुमार रंजन व डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद कई थानों की पुलिस के साथ एसकेएमसीएच पहुंचे। वहां गुस्साए लोगों ने सिटी एसपी व नगर डीएसपी का घेराव किया।

घटना के वक्त वे मेडिकल से घर लौट रहे थे। बाइक सवार पांच अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। मौके पर मौजूद लोग व्यवसायी को गंभीर हालत में मेडिकल ओवरब्रिज के पास एक निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बथना गांव निवासी उनके पिता रिटायर मेडिकल कर्मी वशिष्ठ ठाकुर के बयान पर पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इसमें शराब माफियाओं पर हत्या कराने का आरोप लगाया है। पुलिस एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इस पर लोगों का गुस्सा शांत हुआ। सिटी एसपी के विशेष अनुरोध पर डॉक्टरों ने देर रात व्यवसायी के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया। बताया जाता है कि देर रात दाह संस्कार उनके पैतृक गांव बथना में कर दिया जाएगा।

अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर नोकझोंक की। एससी/एसटी थानेदार रवि कुमार रंजन पर कई गंभीर आरोप लगाये। सिटी एसपी ने सात दिनों के अंदर अपराधियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। अंकज के वकील ने बताया कि एससी/एसटी थाने में एक केस दर्ज है। जिसके आरोपितों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही है। आरोपितों के खिलाफ कुर्की जब्ती तक का आदेश निर्गत है। इसके बावजूद एससी/एसटी थाने की पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।S.S.P मनोज कुमार ने बताया कि पुरानी अदावत में अंकज कुमार ठाकुर की हत्या हुई है। सिटी एसपी के नेतृत्व में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द अपराधी पकड़े जाएंगे।साथ ही आरोपितों को बचाने का काम कर रही है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी करती है तो आरोपितों को शक होता है कि अंकज ने ही छापेमारी कराई है। इसे लेकर भी कई बार धमकी मिल चुकी थी।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.