April 30, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Delhi Election 2020:वोट देने दिल्ली आ रहे लोगों को फ्री में टिकट दे रही है स्पाइसजेट

1 min read

एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट उनके लिए खास ऑफर लेकर आई है। स्पाइसजेट ने  स्पाइसडेमोक्रेसी अभियान की शुरुआत की है। जो कि 30 जनवरी से 8 फरवरी तक है।  सोमवार को कहा कि वह 8 फरवरी को दिल्ली विधानसभा चुनाव  में वोट डालने जा रहे कुछ लोगों को ‘सैकड़ों फ्री टिकट’ देगी। कंपनी का कहना है कि इन यात्रियों को बेस किराया नहीं देना होगा, उन्हें सिर्फ कर और अन्य उपकर देने होंगे। कंपनी ने स्पष्ट किया है कि लोगों को इन टिकटों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा और उनका चुनाव कंपनी का आंतरिक पैनल करेगा।

चुने गए यात्रियों को सभी कर, उपकर, लेवी और अन्य शुल्क देने होंगे। ‘स्पाइसडेमोक्रेसी’ के तहत कंपनी ने कहा कि अगर कोई आठ फरवरी को ही दिल्ली जा रहा है और उसी दिन लौट रहा है तो वह दोनों टिकटों पर लगी बेस किराए की राशि वापस कर देगी।

वहीं, अगर कोई सात फरवरी को जाकर आठ फरवरी को लौट रहा है या आठ फरवरी को जाकर नौ फरवरी को लौट रहा है तो उसके एक ओर की टिकट का बेस किराया माफ कर दिया गया। इसके लिए लोग पांच फरवरी तक ऑनलाइन पंजीकरण करा सकेंगे। चुने गए यात्रियों को छह फरवरी को सूचना दे दी जाएगी।

देश की राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए 8 फरवरी को मतदान होगा और 11 फरवरी को नतीजे आएंगे। दिल्ली की सभी 70 सीटों पर वोटिंग होगी। इसके लिए कुल 13757 पोलिंग बूथ बनाए जाएंगे।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.